सोनिया (सेक्स की प्यासी)



हाय :)
मेरा नाम सोनिया है मै  BA-2  क्लास में पढती हु मै अन्तेर्वासना की बहुत बरी फैन हु!  मै  ने इसे पढ़ कर  बहुत कुछ सीखा है लरको के बारे में ,मै  आप  लोगो के साथ एक सची बात बाता  ने जा  रही  हु पर उस से पहले मै अपने बारे में आप लोगो को बता दू  मुझे लरको को सताना अछा  लगता है बहुत माजा आता है मै  रंग  गोरा,पतली कमर  देखने में में बिलकुल सेक्सी लगती हु ! 
पतली कमर 5"1" लम्बा , मेरी  चूची की साइज़ जादा बारा नही है ! लिकिन इतना तो है की अगर मै किसी को दिखा दू तो लंड से पानी निकल जाये ! मुझे जब  चुदवाने का जोस चढ़ता है तो मेरी चूची का साइज़ बढ जाता है और चूची का निपल एक टावर की तरह खार हो जाता है


मेरा बूर का साइज़ 2" लम्बा और फुल्ल हुआ है मै ने आभी सेक्स नही क्या है पर मै रोज आपने बूर में फिग्रिंग करती हु इसके चलते मेरे बूर का साइज़ कुछ बढ़  है और उस के उपर थोरे से  बल है !मेरे बूर के उपरी भाग जो छोटा सा बिंदु की तरह है अगर गलती  से भी उस पेर मेरा हाथ चला जाये तो मेरे बूर  आग लग जाता है जी करता है की किसी से भी जा कर चोद्वा लू  !
 मेरा पीरिएड 22 तारीख को आता है जब मेरा पीरियड आता है तो मै बहुत परेसान हो जाती हु दर्द भी होता है और मेरे  से पानी और बल्ड जैसा निकलता है और उसके 2-3 दिन बाद मुझे सेक्स करने का मन  करता है मेरे बूर का रंग गोरा है  ये बल कभी कभी मेरे बुर के पास गुदगुदी कर देता है उसके बाद मै और बेकाबू हो जाती हु पर मै क्या करू  मेरा बॉय फ्रेंड बेवफा निकला ,
 मै  तब की बात कर रही हु जब मई 10+2 क्लास में पद्धति थी वह  लरके और लार्किया साथ में पढ़ते थे एक सुमित नाम का लारका  था जो मुझे हर रोज लाइन मरता था मै भी थोरी बहुत  उसे चाहती थी वह  हर रोज मेरे  गली में साम को आता था 
 मै भी  उस टाइम पर छत पे आ जाती  थी एक दीन मै स्कूल से आ रही थी तो वह रस्ते में मिला और उसने मुझे एक लेटर दिया और बोल इसे अकेले मै पढ़ लेना मेरे दिल की बात है इस लेटर में, मै भी उस के लेटर को लेली ;
मै ने अकेले में उस लेटर को पढ़ा उस में मोबाइल नंबर भी था हम दोनों की बात होने लगी बहुत दिन तक हमरी आपस में बाते चलती रही एक दिन उस ने कहा की सेक्स वाली बाते आज करेगे !मै ने कुछ नही बोल 

वह - तुम कितने नम्बर की बरा पहनती हो ?
मै-28''
वह - मै उस का बोटम खोल  हु 
मै- उस की ग्राम सासे मेरे रोम रोम को भरका रही थी ! 
वह - मै तुहारे चूची को दबा रह हु 
मै- मुझसे रहा नही गया  मै अपने हाथो से आपनी चूची को दबाना सुरु कर दिया मेरे चूची के दोनों निपल खरा हो गया ,

मै आपने चूची  के निपल को होटों से चाटने लगी !मै कैसे बताऊ आप लोगो से की लार्किया बहुत जल्दी जोस में आ जाती है 
वह - मै तुहारे बूर की चडी (कछी )को उतार रहा हु ! और मै तुम्हारे बूर को चाट रहा हु 



 चूऊऊऊऊऊऊऊउ ,,तातातातातातातात ,चुचुचुचु

मै- आपने बूर के उपरी हिसे को सहलाने लगी मेरे बूर अंदर अक अजीब सी  हलचल मची हुई थी जी तो कर   रहा  था की कुछ भी आपने उंदर डाल  के हिलोर दू ! फिर  मै ने ने आपनी अंगुली को बूर के अंदर डालना सुरु किया मत पूछो यारो जब मेरी अंगुली मेरे बूर के उपरी हिसे को टच करती थी तो मै और जोस में आजाती थी मन  था की मै अपने पुरे हाथ को बूर के अंदर दल दू पर कैसे करती फिर मुझे रहा नही गया मै  ने रत को आपने किचेन से बेलन लेकर बाथरूम में गई और मै  ने बेलन से बूर को बहुत मसाज किया मेरे बूर से आब पानी जैसा निकलने लगा !


 मै और जोस में आकर तेजी से हिलाने लगी! और थोरी देर बाद मेरे बूर के अन्दर गुदगुद सी होने लगी लगता था सायद आब लंड के बिना कम नही चलेग !   
उसने कहा की मै तुम्हारे साथ सेक्स करना चाहता हु पर मै  कैसे कहती की मई भी सेक्स की प्यासी हु मै लरकी जो  थी ! 
फिर हम दोनों ने अक दिन पालन बने और मै टियुसन के बहाने बनाकर एक होटल को 2 घंटे के लिए लिया उस टाइम दिन 11 बज रहा था !हम दोनों जैसे ही रूम में घुसे अक दुसरे के कपरे खलने सुरु कर दिया बिना टाइम गवाए ! उसे फिर उसने मुझे बाथरूम से लगे और मुझे कहा की तुम मुतो मै देखूगा मै ने जैसे ही पेसब किया की उसे ने मेरे बूर को चाटने लगा !
मै ने झट से मुझे बेड पर गिर दिया और मेरे बूर के साथ खलने लगा कभी अंगुले से मेरे बूर को पेलता तो कभी आपने जीभ से, मै भी थोरी देर में उस के लंड को मुह में लेकर ब्रश की तरह चुसना सुरु कर  दिया 
फिर वह मुझे आपने लंड से मेरे बूर को पेलने लगा !
उस ने मेरे दोनों पैरो को फैला कर मेरे बूर को बे रहमी से पेल रहा था मुझे तो मजा भी आ राहा था और थोर सा दर्द भी हो रहा था ! हम दोनों ने करीब 30 मिनट तक सेक्स किया !
उस के बाद उस के लंड से स्पन बहार निकल गया !
उस के बाद से हम दोनों  को कभी भी सेक्स करने का मन करता है सेक्स करते है और दोस्तों मै आप को बता दु की सेक्स इतना मजा किसी भी चीज में नही है 
Sex is a one part of life . 
मेरी ये सेक्स वाली कही आप को कैसी लगी आप मुझे इस साईट पर कोम्मेंट केरे के जाहिर करे !मै  जरुर पढूगी और आप के साथ कमेंट मै भी करुगी  !
                                                                                                                                                     




Share your views...

16 Respones to "सोनिया (सेक्स की प्यासी)"

Storie post said...

ohhhhhhhhhhh nice fuck with me <3

Storie post said...

pzecomment readers

Anonymous said...

प्यासी आंटी, भाभी व विधवा अपनी चुदाई के लिए सम्पर्क करें rajatindia76@yahoo.com


March 27, 2013 at 11:08 PM
Anonymous said...

any girl who want to sex fuck with me ,i hope i satisfy all girl who fuck me my contect id-nksmile4@gmail.com


June 11, 2013 at 12:02 AM
Anonymous said...

तुम चोदवाने में माहिर हो . कभी मुझसे चुदवा सकती हो तो मिलो. मैं पैसा नहीं दूंगा चुदवाने के लिए मगर चोदूंगा इस तरह कि हर रोज मुझसे ही चोदवाना चाहोगी . कहौ कैसै मिलोगी अपना इमेल या मोबाई ल नं दो । वैसे तुम्हारी कहानी सेक्सी है ।


June 23, 2013 at 1:37 AM
Sanjay Purbay said...

8220210708


July 21, 2013 at 9:47 AM
Sanjay Purbay said...

8220210708


July 21, 2013 at 9:47 AM
Sanjay Purbay said...

8220210708


July 21, 2013 at 9:52 AM
Sanjay Purbay said...

8220210708


July 21, 2013 at 9:52 AM
Sanjay Purbay said...

8220210708


July 21, 2013 at 9:52 AM
chootchodak said...

सोनिया बेबी मैं तुम्हे चोदना चाहता हूँ, मेरा लण्ड तुम्हारे बुर को अपना गरम गाढ़ा सफ़ेद वीर्य पिला कर उसकी प्यास बुझा देगा . अगर दिल्ली के पास हो तो मिलो


September 7, 2013 at 10:11 AM
chootchodak said...

chootchodak@yahoo.com
https://www.facebook.com/#!/badmaash.lundd


September 7, 2013 at 10:13 AM
प्यार की स्टोरी हिंदी में said...

Ek Achhi Kahani Ka Prastutikaran Aapke Dwara. Thank You For Sharing. प्यार की स्टोरी हिंदी में


November 14, 2013 at 6:54 PM
Shashi Shukla said...

रोजाना नयी चुदाई की रसीली कहानियां,यहाँ क्लिक करें


January 4, 2014 at 11:21 AM
Anonymous said...

fuddu story or jhuthi bhi


January 7, 2014 at 11:38 PM
Anonymous said...

08889027489


February 18, 2014 at 5:24 PM

Post a Comment

 

Our Partners

About Me

© 2013 Sexy Stories All post are hypothetical and no relation between life and reality !Thesis WordPress Theme Converted into Blogger Template by Hack Tutors.info